सीएसआईआर-केंद्रीय काँच एवं सिरामिक अनुसंधान संस्थान

CSIR-Central Glass & Ceramic Research Institute

Select Page

সিএসআইআর-কেন্দ্রীয় কাঁচ ও সেরামিক গবেষণা সংস্থা

सीएसआईआर-केंद्रीय काँच एवं सिरामिक अनुसंधान संस्थान

CSIR-Central Glass & Ceramic Research Institute

नियम एवं शर्तें

नियम एवं शर्तें

इस वेबसाइट पर सामग्री की सटीकता सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास किए गए हैं, इसे कानूनी बयान नहीं समझा जाना चाहिए या किसी कानूनी उद्देश्यों के लिए उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। किसी भी अस्पष्टता या संदेह के मामले में, उपयोगकर्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे विभाग (विभागों) और/या अन्य स्रोत (स्रोतों) से जांच करें और पेशेवर सलाह प्राप्त करें।

किसी भी परिस्थिति में यह विभाग किसी भी व्यय, हानि या क्षति सहित, असीमित, अप्रत्यक्ष या परिणामी हानि या क्षति, या किसी भी व्यय, हानि या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा, जो डेटा के उपयोग से, डेटा के कारण या इस वेबसाइट के उपयोग द्वारा उत्पन्न होता है।

ये नियम और शर्तें भारतीय कानूनों के अनुसार शासित और मान्य हैं। इन नियमों और शर्तों के तहत उत्पन्न होने वाला कोई भी विवाद भारत के न्यायालयों के अधिकार क्षेत्र के अधीन होगा। इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई जानकारी में गैर-सरकारी/निजी संगठनों द्वारा निर्मित और अनुरक्षित जानकारी के लिए हाइपरटेक्स्ट लिंक या पॉइंटर्स शामिल हो सकते हैं। सीएसआईआर- केंद्रीय काँच एवं सिरामिक अनुसंधान संस्थान (सीएसआईआर-सीजीसीआरआई) केवल आपकी जानकारी और सुविधा के लिए ये लिंक और पॉइंटर्स प्रदान कर रहा है। जब आप किसी बाहरी वेबसाइट के लिए एक लिंक का चयन करते हैं, तो आप सीएसआईआर-सीजीसीआरआई वेबसाइट छोड़ रहे हैं और बाहरी वेबसाइट के मालिकों/प्रायोजकों की गोपनीयता और सुरक्षा नीतियों के अधीन हैं।

सीएसआईआर-सीजीसीआरआई ऐसे लिंक्ड पृष्ठों की हर समय उपलब्धता की गारंटी नहीं देता है। सीएसआईआर-सीजीसीआरआई लिंक की गई वेबसाइटों में निहित कॉपीराइट सामग्री के उपयोग को प्राधिकृत नहीं कर सकता है। उपयोगकर्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे लिंक की गई वेबसाइट के मालिक से इस तरह के प्राधिकरण का अनुरोध करें। सीएसआईआर-सीजीसीआरआई इस बात की गारंटी नहीं देता है कि लिंक्ड वेबसाइटें भारत सरकार के वेब दिशानिर्देशों का अनुपालन करती हैं।

Last Updated on November 30, 2022